भोजपुरी सिने अवार्ड 2018 की नामांकन प्रक्रिया शुरू


भोजपुरी सिने अवार्ड 2018 की नामांकन प्रक्रिया शुरू 1
(Last Updated On: अप्रैल 5, 2018)

Image source

भोजपुरी सिने अवार्ड 2018 की नामांकन प्रक्रिया शुरू

भोजपुरिया फिल्म दर्शको के इंतज़ार की घड़ियाँ ख़त्म होने वाली है,बहुत ही जल्द आपके सभी पसंदीदा भोजपुरिया सितारे एक साथ नजर आने वाले है स्क्रीन एंड स्टेज भोजपुरी सिने अवार्ड के मंच पर । आनेवाले ५ मई को कोलकाता के नेताजी इंडोर स्टेडियम में होने जा रहा है भोजपुरी फिल्मों का सबसे बड़ा अवार्ड शो भोजपुरी सिने अवार्ड ।

भोजपुरी सिने अवार्ड के लिए नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है । अवार्ड के आयोजक अरुण ओझा , वेद तिवारी और संयोजक विकास सिंह बिरप्पन ने मुम्बई में अवार्ड का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर लांच करते हुए बताया कि इछुक निर्माता अपनी फिल्म पांच अप्रैल तक आयोजको से संपर्क कर भेज सकते हैं ।

स्क्रीन एंड स्टेज भोजपुरी सिने अवार्ड को सफल बनाने हेतु सहयोग कर रही है हावड़ा की भोजपुरी नवयुवक संघ जबकि आयोजक हैं अरुण ओझा , वेद तिवारी और मृत्युंजय पांडे । अवार्ड के संयोजक हैं विकास सिंह बिरप्पन और प्रचारक हैं उदय भगत , संजय भूषण पटियाला और रंजन सिन्हा ।

द्वारा बताया गया कि, कोलकाता में पहली बार नेता जी इनडोर स्टेडियम के विशाल मंच पर अवार्ड के बीच कलाकारों द्वारा रंगा रंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया जाएगा । उन्होंने कहा कि यह पहला मौका होगा जब किसी अवार्ड समारोह में पूरी भोजपुरी जगत एक मंच पर होगी ।

विकास सिंह बिरप्पन ने बताया कि रवि किशन , मनोज तिवारी , दिनेश लाल यादव उर्फ़ “निरहुआ”, पावर स्टार पवन सिंह , खेसारी लाल यादव, आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह,रानी चटर्जी सहित भोजपुरी फिल्म जगत के सभी चर्चित कलाकार और तकनीशियन 5 मई को कोलकाता में रहेंगे ।

भोजपुरी फिल्म अवार्ड शो में कॉमेडी,डांस और खूबसूरत भोजपुरी अभिनेत्रियों का जलवा देखने को मिलने वाला है । तो आप भी फुल मस्ती के लिए तैयार हो जाइये और अवार्ड शो से जुडी सभी छोटी बड़ी खबरों के लिए जुड़े रहिये भोजपुरी मैजिक के साथ।


भोजपुरी मैजिक, भोजपुरी भाषा से संबंधित सभी प्रकार की रचनाओ, कृतियों, और भोजपुरी मनोरंजन को एक जगह संकलित करने के उद्देश्य से आरम्भ की गई एक परियोजना है। भोजपुरी भाषा के प्रसार, सम्मान, और स्वीकार्यता के लिए हम निरंतर प्रयासरत है |

Comments

comments