अनंजय रघुराज की फ़िल्म “वंदे मातरम” और “पटना से पाकिस्तान 2” की हुयी घोषणा


-2
-2 points
अनंजय रघुराज की फ़िल्म "वंदे मातरम" और "पटना से पाकिस्तान 2" की हुयी घोषणा
अनंजय रघुराज की फ़िल्म "वंदे मातरम" और "पटना से पाकिस्तान 2" की हुयी घोषणा
(Last Updated On: सितम्बर 23, 2018)

अनंजय रघुराज की फ़िल्म “वंदे मातरम” और “पटना से पाकिस्तान 2” की हुयी घोषणा   

हाल ही में फ़िल्मकार अनंजय रघुराज ने अपनी दो नयी फ़िल्म बनाने का घोषणा किया है। आपको बता दूँ की इनकी फ़िल्मों से दर्शकों को काफी उम्मीद रहती है, क्योंकि ये लिक से अलग हटकर फ़िल्म बनाने की कोशिश जो करते हैं। पटना से पाकिस्तान के बाद एक बार फिर अनंजय रघुराज ने निरहुआ के साथ “वंदे मातरम” और “पटना से पाकिस्तान 2” बनाने जा रहे हैं।
अनंजय रघुराज की फ़िल्म "वंदे मातरम" और "पटना से पाकिस्तान 2" की हुयी घोषणा 1
ज्ञात हो की सन 2014 के पहले भोजपुरी सिनेमा जगत बदहाली के दौर से गुजर रही थी उसी समय अनन्या क्राफ्ट ऐंड व़िज़न्ज़ के प्रोपराइटर अनंजय रघुराज ने दिनेश लाल यादव को लेकर एक फ़िल्म  बनाने का फैसला किया जिसका नाम था पटना से पाकिस्तान। फ़िल्म बनने के बाद मार्च 2015 में रिलीज हुई थी।
ये फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल तो साबित हुई ही थी साथ ही इस फ़िल्म ने एक नया ट्रेंड भी सेट कर दिया था। इस फ़िल्म ने भोजपुरी इंडस्ट्री में एक जान फूंक दी। फिर उसके बाद तो मानिये जैसे भोजपुरी इंडस्ट्री में पाकिस्तान टाइटल को लेकर फ़िल्म बनाने की होड़ सी मच गई।
अनंजय रघुराज की फ़िल्म "वंदे मातरम" और "पटना से पाकिस्तान 2" की हुयी घोषणा 2
कुछ अलग करने की सोंच रखने वाले अनंजय रघुराज ने सन 2017 में एक और फ़िल्म बनाया था लेकिन इस बार खेसारी लाल यादव को लेकर और फ़िल्म  का नाम था ‘मेहंदी लगा के रखना’। फ़िल्म का कॉन्सेप्ट और प्रेजेंटेशन इस प्रकार था की इस फ़िल्म को सभी वर्ग के दर्शकों ने सर आँखों पर लिया जिसके फलस्वरूप फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रही।
अब फिर अनन्या क्राफ्ट ऐंड व़िज़न्ज़ के प्रोपराइटर अनंजय रघुराज और त्रिमूर्ति एंटरटेनमेंट मीडिया (रजनीश सिंह) ने अपनी दो बहुचर्चित फ़िल्म ‘वंदे मातरम’ और पटना से पाकिस्तान 2 ‘ के लिए दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ को अनुबंधित किया है।
फ़िल्म ‘वंदे मातरम’ के निर्देशन का कमान रजनीश मिश्रा को दिया गया है। आपको बता दूँ की ये वही रजनीश मिश्रा हैं जिन्होंने ‘मेहंदी लगा के रखना’ जैसी सफल फिल्मों का सफल निर्देशन कर चुके हैं। ‘वंदे मातरम’ भोजपुरी की पहली ऐसी फ़िल्म होगी जो इंटरनैशनल स्पोर्ट्स पर आधारित है।
यह एक मोटिवेशनल स्टोरी है जिसके तहत यह दिखाने की कोशिश की गई है कि कोई भी समाज में गलत काम करने वाले व्यक्ति को जब यह एहसास होता है कि वह जिस देश में रहता है उसके प्रति उसके कुछ जिम्मेदारियां हैं तो फिर कैसे वह देश का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रौशन करता है।
अनंजय रघुराज की फ़िल्म "वंदे मातरम" और "पटना से पाकिस्तान 2" की हुयी घोषणा 3
वहीं पटना से पाकिस्तान 2 का निर्देशन संतोष मिश्रा करेंगे जबकि संगीत रजनीश मिश्रा का रहेगा। पटना से पाकिस्तान 2 की कहानी पटना से पाकिस्तान के पहले भाग को ही आगे बढ़ाएगी। हम यूं कहें कि एक बार फिर पटना से पाकिस्तान की पूरी टीम मिलकर इन दोनों फिल्मों का निर्माण करेंगे। दोनों फिल्मों को कुमकुम फ़िल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया जायेगा।

Like it? Share with your friends!

-2
-2 points

Comments

comments

भोजपुरी मैजिक, भोजपुरी भाषा से संबंधित सभी प्रकार की रचनाओ, कृतियों, और भोजपुरी मनोरंजन को एक जगह संकलित करने के उद्देश्य से आरम्भ की गई एक परियोजना है। भोजपुरी भाषा के प्रसार, सम्मान, और स्वीकार्यता के लिए हम निरंतर प्रयासरत है |
error: Content is protected !!
Choose A Format
Personality quiz
Trivia quiz
Poll
Story
List
Meme
Video
Audio
Image