हॉट मोनालिसा और विक्रांत उड़ चले मलेशिया


हॉट मोनालिसा और विक्रांत उड़ चले मलेशिया 1
(Last Updated On: अप्रैल 5, 2018)

Image source

हॉट मोनालिसा और विक्रांत उड़ चले मलेशिया

भोजपुरी फिल्मों की सेक्सी और हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा भोजपुरी फिल्म जगत में किसी परिचय की मोहताज नहीं है । ५० से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय व् हुश्न का जलवा बिखेर चुकी मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों के साथ ही हिंदी, बंगाली, ओड़िया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं ।

आपको बताते चलें की मोनालिसा का असली नाम अंतरा विश्वास है । जिन्होंने भोजपुरी फिल्मों के लिए अपना नाम मोनालिसा कर लिया है,तथा अभी कुछ महीने पहले ही इंडियन रियलिटी टीवी सीरीज बिग-बॉस १० में दर्शको को दिखाई दी थी ।

वैसे तो मोनालिसा हमेशा ही ऐसा कुछ करती रहती है जो कि, उन्हें सुर्ख़ियों में ला खड़ा करता है,अभी हाल ही में मोनालिसा ने नच बलिए- 8′ के अपने जोड़ीदार तथा भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता विक्रांत सिंह राजपूत से १७ जनवरी ,२०१७ को बिग बॉस के घर में ही विवाह कर सनसनी मचा दी थी ।

बहुत दिनों तक अपने व्यस्त कामकाज के कारण इन दोनों को एक दूसरे के साथ वक्त बिताने का कोई खास मौका नहीं मिल पाया। जिसका जिक्र करते अक्सर ही पति-पत्नी देखे जाते रहे । शादी के लगभग 6 महीने बाद जैसे ही मोनालिसा और विक्रांत को अपने व्यस्त दिनचर्या से राहत मिली ये दोनों उड़ चले मलेशिया की राजधानी क्वालालंपुर तथा सिंगापुर अपने हनीमून के लिए ।

आपको बताते चले कि बहुत ही जल्द इन दोनों पति-पत्नी की जोड़ी नजर आने वाली हैं भोजपुरी फिल्म जय श्री राम में । अपनी आनेवाली फिल्म से पहले इन दोनों पति-पत्नी को मलेशिया तथा सिंगापुर में लुत्फ़ उठाते देखा गया। इन दोनों ही सितारों ने अपने क्वालिटी टाइम से अपने फैंस को अलग नहीं किया ।

तथा सोशल मीडिया पर अपने वैकेशन की तस्वीरों को साझा कर अपने फैंस को मलेशिया तथा सिंगापुर की खूबसूरत तथा रमणीय स्थानों से भी अवगत कराया । आशा करते हैं की मोनालिसा और विक्रांत जब वापस अपने देश लौटे तो मलेशिया और सिंगापुर में गुजारे ये हसीन लम्हे उम्र भर इनके खूबसूरत रिश्ते को ताजगी प्रदान करते रहे ।

 


भोजपुरी मैजिक, भोजपुरी भाषा से संबंधित सभी प्रकार की रचनाओ, कृतियों, और भोजपुरी मनोरंजन को एक जगह संकलित करने के उद्देश्य से आरम्भ की गई एक परियोजना है। भोजपुरी भाषा के प्रसार, सम्मान, और स्वीकार्यता के लिए हम निरंतर प्रयासरत है |

Comments

comments

error: Content is protected !!