भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित ने सुपरस्टार खेसारी को पहचानने से किया इंकार


भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित ने खेसारी लाल यादव को पहचानने से किया इंकार
भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित ने खेसारी लाल यादव को पहचानने से किया इंकार
(Last Updated On: अक्टूबर 6, 2018)

image link

भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित ने सुपरस्टार खेसारी को पहचानने से किया इंकार

भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों की जीतने वाली एक्ट्रेस प्रियंका पंडित उर्फ गार्गी पंडित ने भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के बारे में मीडिया से बात करते हुए बताया कि मैं नहीं जानती कौन है खेसारी लाल,दरअसल यह पूरा मामला उस समय शुरू हुआ जब एक्टर खेसारी लाल ने अपने एक इंटरव्यू में यह कहा कि भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल, पवन सिंह और दिनेश लाल उर्फ निरहुआ के बिना कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर इन तीनों को हटा दिया जाए तो भोजपुरी सिनेमा में कुछ भी नहीं बचेगा।

जब खेसारी लाल यादव से प्रियंका पंडित के बयान के बारे में बात की गई तो “खेसारी लाल यादव” ने अपने मजाकिया लहजे में पहले तो ये बोला कि “प्रियंका” मलयालम फिल्मों कि अभिनेत्री है, इस कारण वो मुझे नहीं पहचानती लेकिन कुछ ही पलो बाद “खेसारी लाल” ने मीडिया को बताया कि शायद मेरे ही मेहनत में कुछ कमी होगी जिस कारण “प्रियंका पंडित” मुझे पहचानती नहीं है। साथ ही “खेसारी लाल” ने बताया कि मेरे दर्शक मेरे भगवान् है आज मैं जो कुछ भी हूँ मेरे चाहने वालो के कारण ही अगर “प्रियंका पंडित” मुझे नहीं पहचानती तो कोई बात नहीं मैं पहले से और ज्यादा मेहनत करूँगा ताकि वो मुझे पहचाने।

जब मीडिया के द्वारा दिनेश लाल और पवन सिंह को “खेसारी लाल यादव” की बिटिया “कृति” के जन्मदिन के अवसर पर नदारद रहने की बात की गयी तो खेसारी लाल ने बहुत ही शालीनता से इन दोनों सुपरस्टार का बचाव करते हुए कहाँ कि दोनों ही सुपरस्टार काम के सिलसिले में मुंबई से बाहर थे जिस कारण वो कृति के जन्मदिन के अवसर पर नहीं आ सके साथ ही खेसारी लाल यादव ने ये भी बताया कि पवन भईया और दिनेश भईया ने वीडियो कॉल के द्वारा कृति को जन्मदिन कि शुभकामनायें दी। साथ ही खेसारी ने ये भी बताया कि इन दोनों स्टार की फ़िल्में देखते हुए मैं बड़ा हुआ हूँ और मुझे इन दोनों सुपरस्टार से बहुत कुछ सिखने को मिला है ।


भोजपुरी मैजिक, भोजपुरी भाषा से संबंधित सभी प्रकार की रचनाओ, कृतियों, और भोजपुरी मनोरंजन को एक जगह संकलित करने के उद्देश्य से आरम्भ की गई एक परियोजना है। भोजपुरी भाषा के प्रसार, सम्मान, और स्वीकार्यता के लिए हम निरंतर प्रयासरत है |

Comments

comments