विराज भट्ट और हॉट केक अंजना सिंह की भोजपुरी फिल्म “गुन्डे” का ट्रेलर रिलीज


विराज भट्ट और हॉट केक अंजना सिंह की भोजपुरी फिल्म गुंडे का ट्रेलर रिलीज
विराज भट्ट और हॉट केक अंजना सिंह की भोजपुरी फिल्म गुंडे का ट्रेलर रिलीज
(Last Updated On: सितम्बर 13, 2017)

विराज भट्ट और हॉट केक अंजना सिंह की भोजपुरी फिल्म “गुन्डे” का ट्रेलर रिलीज

विराज भट्ट और कुणाल तिवारी की एक्‍शन से भरपूर भोजपुरी फिल्‍म ‘गुंडे’ का ट्रेलर टी पी म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर लांच कर दिया गया है। फिल्‍म के निर्देशक बाली हैं, जिन्‍होंने इस फिल्‍म की पटकथा को पर्दे बड़ी संजीदगी से उतारने की कोशिश की है। यह फिल्‍म सितंबर माह में रिलीज होगी।

इस फिल्‍म में कुणाल तिवारी, विराज भट्ट, अंजना सिंह, प्रज्ञा तिवारी ने अपने अभिनय से फिल्‍म को जीवंत बनाया है। फिल्‍म भोजपुरी इंडस्‍ट्री की धकधक अदाकारा रानी चटर्जी भी स्‍पेशल एपियरेंस में दिखेंगी। हॉट केक अंजना सिंह और कुणाल तिवारी की केमेस्‍ट्री लोगों को काफी पसंद आएगी, तो विराज भट्ट और प्रज्ञा तिवारी की केमेस्‍ट्री भी लाजवाब है।

फ़िल्म में विद्या, संजय पांडेय,मनोज टाइगर, अजय सूर्यवंशी, यादवेन्द्र यादव, साहिल शेख, रईस खान, साहिल खान और सीमा सिंह भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगी। फिल्‍म के निर्देशक बाली के अनुसार, फिल्‍म ‘गुंडे’ में एक्शन सीक्वेंस के बीच रोमांस भी दर्शकों को पसंद आयेगा।

वहीं, फिल्‍म के बारे में निर्माता रज्‍जाक खान और सचिन झा का कहना है कि, मारधाड़ एवं एक्शन से भरपूर इस फ़िल्म की कहानी काफी मनोरंजक है। फ़िल्म के गाने भी बेहद कर्णप्रिय और मधुर हैं ।

फ़िल्म ‘गुंडे’ में संगीत दामोदर राव और श्‍याम देहाती का है। गीत श्‍याम देहाती, कृष्‍णा बेदर्दी, आजाद सिंह और पवन पांडेय के हैं। फिल्‍म के कार्यकारी निर्माता अजय सिंह मॉल, लेखक इंद्रजीत एस कुमार और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

फिल्म की अभिनेत्री अंजना सिंह ने बताया कि, “गुंडे में उनकी भूमिका में काफी नयापन है जो दर्शकों को जरूर पसंद आयेगा” । विराज भट्ट के साथ अंजना इसके पहले भी कई फिल्मों में काम कर चुकी है जिसमे आंधी तूफ़ान और मर्द तांगेवाला प्रमुख है ।

यह भी पढ़े:‘नागराज’ में दिखेगी यश कुमार व् अंजना सिंह की जोड़ी

 


भोजपुरी मैजिक, भोजपुरी भाषा से संबंधित सभी प्रकार की रचनाओ, कृतियों, और भोजपुरी मनोरंजन को एक जगह संकलित करने के उद्देश्य से आरम्भ की गई एक परियोजना है। भोजपुरी भाषा के प्रसार, सम्मान, और स्वीकार्यता के लिए हम निरंतर प्रयासरत है |

Comments

comments

error: Content is protected !!