भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव अपनी बेटी कृति को लेकर हुए भावुक


भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव अपनी बेटी कृति को लेकर हुए भावुक
भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव अपनी बेटी कृति को लेकर हुए भावुक
(Last Updated On: अक्टूबर 8, 2018)

भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव अपनी बेटी कृति को लेकर हुए भावुक

 

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्‍टार “खेसारीलाल यादव” की बेटी “कीर्ति यादव” का बुधवार जन्‍मदिन था। इस मौके पर मुंबई में एक शानदार पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़े लोग और उनके पारिवारिक मित्रों ने जमकर पार्टी को एन्जॉय किया। वहीं, लंबे समय बाद खेसारीलाल यादव की रियल लाइफ फैमली एक फ्रेम में नजर आयी। कीर्ति की बर्थडे पार्टी को यादगार बनाने के लिए खेसारीलाल यादव ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी। सबों ने पार्टी को खूब इंज्‍वॉय किया और कीर्ति को उनके सुनहरे भविष्‍य के लिए बधाई व शुभकामनाएं भी दी।

जब मीडिया रिपोर्टर द्वारा खेसारी लाल यादव की बिटिया “कृति” के जन्मदिन के अवसर पर “खेसारी” से पूछा गया कि,”कितना ख़ास है आपके लिए कृति का जन्मदिवस”?

तो इसके जवाब में खेसारी लाल ने बताया कि “मैं दुनिया के किसी भी कोने में रहूं लेकिन मैं अपनी जिंदगी में दो चीजे कभी नहीं भूलता- पहला अपने बेटे का जन्मदिन दूसरा अपनी बेटी का जन्मदिन क्योकि मेरे पिता जी के पास इतना सामर्थ्य नहीं था कि, वो अपने बच्चों का जन्मदिन सेलिब्रेट कर सकें इस कारण मुझे लगता है कि, यदि जनता का प्यार मिला है और मैं अपने बच्चों का जन्मदिन सेलिब्रेट कर सकता हु तो मैं जरूर अपने बच्चों का जन्मदिन सेलिब्रेट करूँगा।  क्योकि कही ना कही मेरी बेटी “कृति” मेरे जीवन कि सबसे बड़ी सूत्रधार है। आज मैं यहाँ पहुंचा हूँ वो उसके जन्म लेने के बाद ही, तो इन बातों कि वजह से कृति को लेकर मैं थोड़ा इमोशनल भी हो जाता हूँ । क्योकि दुनिया का जैसा दस्तूर है कि बेटियां आज नहीं तो कल हमे छोड़कर दूसरे के घर चली ही जाती है ।

जब मीडिया रिपोर्टर द्वारा पूछा गया कि इतनी हट्टी कट्टी बॉडी के पीछे इतना इमोशनल इन्सान क्यों है?

_ इसका जवाब देते हुए खेसारी लाल ने कहाँ कि “दिल का आपके बॉडी के होने से कोई फर्क नहीं पड़ता। दुनिया का कोई इंसान कितना भी बड़ा बॉडीबिल्डर हो लेकिन उसके अंदर भी बहुत सारा इमोशंस होता है क्योकि, अच्छी बॉडी का होना कही भी ये नहीं दर्शाता कि इंसान का दिल सख्त हो जाए । आगे उन्होंने अपने फैंस को बोला कि आज मैं जो कुछ भी अपने चाहने वालो कि वजह से ही हूँ तो आप अपना हाथ सदैव मेरे सर पर रखें रहे और मुझे ऐसे ही ढेर सारा प्यार देते रहें क्योकि प्यार के लिए बहुत तरसा हूँ मैं और बहुत ही ठोकर खाया हूँ ।

जब मीडिया द्वारा खेसारी लाल से ये पूछा गया कि, यदि आपके विरोधियों का इंटरव्यू चलाया जाता है जिसमे वो खेसारी लाल को कुछ भला बुरा बोल देते हैं तो आपके फैंस गाली गलौज पे उतर आते हैं और ऐसा भी कहाँ जाने लगता है कि खेसारी लाल के द्वारा ही ये कराया जाता है इस बारे में आप क्या कहना चाहते हैं-

इस प्रश्न का जवाब देते हुए जवाब देते हुए खेसारी लाल बताते हैं कि, “मैं कितने लोगो को जानता हूँ? मेरे कहने का मतलब ये है कि, मैं सबके घर तो जाता नहीं और कितने लोगो का मोबाइल नंबर मेरे पास है? मान लीजिये मैं गोविंदा जी का फैंस हूँ अगर कोई उनके बारे में कुछ बोले और मैं मीडिया के किसी भी माध्यम से अपनी बात रख सकता हूँ तो मैं गोविंदा जी का बचाव करूँगा।

वैसे ही मेरे फैंस के दिल में भी मेरे लिए एक सॉफ्ट कार्नर है जो कि शायद वो भावनाओं में बहकर कुछ बोल देते है या लिख देते है । लेकिन मैं अपने सभी फैंस से ये कहना चाहता हूँ कि अगर कोई मेरे बारे में कुछ भी गलत लिखता है तो उसे आई लव यू लिखकर भेजे तो शायद ये बात गाली से ज्यादा चोट पहुंचाएगी,लेकिन मैं अपने फैंस से ये कहना चाहूंगा किसी को भी गाली का जवाब गाली से देना उचित नहीं है ।

 


भोजपुरी मैजिक, भोजपुरी भाषा से संबंधित सभी प्रकार की रचनाओ, कृतियों, और भोजपुरी मनोरंजन को एक जगह संकलित करने के उद्देश्य से आरम्भ की गई एक परियोजना है। भोजपुरी भाषा के प्रसार, सम्मान, और स्वीकार्यता के लिए हम निरंतर प्रयासरत है |

Comments

comments