भोजपुरी फिल्‍म ‘दीवानापन’ का फर्स्‍ट लुक आउट


भोजपुरी फिल्‍म ‘दीवानापन’ का फर्स्‍ट लुक आउट
भोजपुरी फिल्‍म ‘दीवानापन’ का फर्स्‍ट लुक आउट
(Last Updated On: जनवरी 4, 2018)

भोजपुरी फिल्‍म ‘दीवानापन’ का फर्स्‍ट लुक आउट

अंबे फिल्‍मस् के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फिल्‍म ‘दीवानापन’ का फर्स्‍ट लुक आउट कर दिया गया है। इस फिल्‍म के नायक खेसारीलाल यादव और नायिका काजल राघवानी काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं। साल 2018 में एक बार फिर से भोजपुरी स्‍क्रीन पर खेसारीलाल और काजल की जोड़ी धमाल मचाने को तैयार है। ये फिल्‍म फरवरी में रिलीज होगी।

इस बारे में फिल्‍म के निर्माता संजय कुमार गुप्‍ता ने कहा कि फिल्‍म ‘दीवानापन’ की कहानी कमाल की है और इसमें खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी ने जान डाल दी है। ये फिल्‍म के पोस्‍टर को देखकर भी अंदाजा लगाया जा सकता है । हमने काफी मेहनत से ये फिल्‍म बनाई है। संजय कुमार ने फिल्‍म ‘दीवानापन’ को पूरे परिवार के साथ आकर देखने की अपील की।

वहीं, फिल्‍म के बारे में बात करते हुए खेसारीलाल यादव ने कहा कि वेलेंटाइन माह में भोजपुरिया दर्शकों के लिए मेरी तरफ से फिल्‍म ‘दीवानापन’ वेलेंटाइन गिफ्ट होगा। फिल्‍म काफी अच्‍छी है। इसके गाने मुझे काफी पसंद हैं, जो म्‍यूजिक डायरेक्‍टर रजनीश मिश्रा के निर्देशन में तैयार गया है।

फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, संजय पांडेय, संजय महानंद, अमृता पांडेय, नीलम पांडेय, प्रदीप शर्मा, संतय वर्मा, अभय राय, जे.नीलम ,सवनिका बसोला, रोहित सिंह, अमित अंजन मुख्‍य भूमिका में हैं। गीत प्‍यारेलाल यादव, आजाद सिंह, श्‍याम देहाती और पवन पांडेय ने लिखी है।

कहानी मनोज के. कुशवाहा की है। एक्‍शन हीरा यादव, डीओपी हितेश बेलदार, संकलन जितेंद्र सिंह जीतू, आर्ट राज जयसवाल, स्टिल्‍स शिवा और कोरियोग्राफी रिक्‍की गुप्‍ता व कानू मुखर्जी ने की है ।

भोजपुरी फिल्‍म ‘दीवानापन’ का फर्स्‍ट लुक आउट 1
भोजपुरी फिल्‍म ‘दीवानापन’ का फर्स्‍ट लुक आउट

भोजपुरी मैजिक, भोजपुरी भाषा से संबंधित सभी प्रकार की रचनाओ, कृतियों, और भोजपुरी मनोरंजन को एक जगह संकलित करने के उद्देश्य से आरम्भ की गई एक परियोजना है। भोजपुरी भाषा के प्रसार, सम्मान, और स्वीकार्यता के लिए हम निरंतर प्रयासरत है |

Comments

comments

error: Content is protected !!