भोजपुरिया Love Triangle ‘ये इश्क बड़ा बेदर्दी…’, जल्द होगी रिलीज


भोजपुरिया Love Triangle 'ये इश्क बड़ा बेदर्दी...', जल्द होगी रिलीज
भोजपुरिया Love Triangle 'ये इश्क बड़ा बेदर्दी...', जल्द होगी रिलीज
(Last Updated On: अक्टूबर 9, 2017)

भोजपुरिया Love Triangle ‘ये इश्क बड़ा बेदर्दी…’, जल्द होगी रिलीज

प्‍यार एक रूहानी एहसास है । यह एक न ए‍क बार हर किसी को होता है। और जब ये होता है तो दर्द भी होता है। कुछ ऐसी ही कहानी लेकर आ रही हैं भोजपुरिया क्वीन रानी चटर्जी अपनी अगली भोजपुरी फिल्म ‘ये इश्क बड़ा बेदर्दी है’ में ।

माँ शांति इंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ जल्‍द ही रिलीज होगी। ऐसा कहना है इस फिल्‍म के निर्माता बी एन यादव और शिवजी सिंह का। फिल्‍म ‘इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ में राधा के किरदार में नजर आएँगी एंजेल गर्ल गुंजन पंत जबकि फिल्‍म में कृष्‍ण की भूमिका में खुद एक्‍टर – प्रोड्यूसर रोहित राज और मीरा की भूमिका में इंडस्‍ट्री की क्‍वीन रानी चटर्जी हैं ।

फिल्‍म की कहानी ये है कि राधा को कृष्‍ण से प्‍यार होता है। मगर वे दोनों बचपन में ही बिछड़ जाते हैं। बाद में दोनों किसी तरह, किसी सिचुएशन में मिलते हैं, यह काफी रोमांचक जर्नी है। जो लोगों को बहुत पसंद आने वाली है ।

वहीं, फिल्‍म के बारे में भोजपुरी फिल्म जगत की ब्यूटी क्‍वीन रानी चटर्जी कहती हैं, “बहुत दिनों बाद एक ऐसी फिल्‍म आ रही है, जिसकी कहानी लोगों को रूह को छू लेगी. ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ में मेरा किरदार मीरा का है, जो खुद भी अनन्‍य प्रेम की कहानी कहती है. जोगिन की तरह प्रेम को जीने वाली मीरा ने कृष्‍ण के प्रेम में खुद को डूबा दिया था ।

राधा के किरदार में नजर आने वाली एंजेल गर्ल गुंजन पंत भी अपनी आने वाली फिल्‍म को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं। वे कहती हैं, “इस फिल्‍म में काम करने का मेरा अनुभव काफी खास रहा। इस फिल्‍म के साथ यूथ कनेक्ट कर पाएगा। हालांकि,फिल्‍म हर वर्ग के लिए बनाई गई है।

गुंजन ने बताया कि फिल्‍म की शूटिंग कंप्‍लीट हो गई है। शूटिंग दमन, मुंबई, पटना और बिहटा के अलग – अलग खूबसूरत लोकेसंस पर की गई है। फिल्‍म को राम यादव डायरेक्‍ट कर रहे हैं। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। जनार्दन सिंह, सी पी भट्ट, राहुल भी मुख्‍य भूमिका में है।


भोजपुरी मैजिक, भोजपुरी भाषा से संबंधित सभी प्रकार की रचनाओ, कृतियों, और भोजपुरी मनोरंजन को एक जगह संकलित करने के उद्देश्य से आरम्भ की गई एक परियोजना है। भोजपुरी भाषा के प्रसार, सम्मान, और स्वीकार्यता के लिए हम निरंतर प्रयासरत है |

Comments

comments

error: Content is protected !!