चांदनी सिंह ने साइन की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म “बिजनेसमैन”


चांदनी सिंह ने साइन की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म बिजनेसमैन
चांदनी सिंह ने साइन की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म बिजनेसमैन
(Last Updated On: सितम्बर 6, 2018)

image source

चांदनी सिंह ने साइन की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म “बिजनेसमैन”

यूट्यूब सनसनी चांदनी सिंह ने हाल में ही एक नयी फिल्म साईन की है बिजनेस मैन। इस फिल्म में चांदनी के साथ रोमांस करते नजर आएंगे अभिनेता यश कुमार। रविवार को लखनऊ में गुनगुन फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्म बिजनेसमैन का मुहूर्त धूमधाम से संपन्न किया गया।

मुहूर्त पर फिल्म के प्रोड्यूसर चंदन सैनी, फिल्म डायरेक्टर रंजीत पटेल समेत फिल्म में मुख्य अभिनेता “यश कुमार” तथा “चांदनी सिंह” भी मौजूद थीं। चांदनी सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह ऐसी फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती हैं जो ना केवल लोगों का मनोरंजन करे बल्की उसका प्रभाव भी समाज पर पड़े। फिल्म बिजनेस मैन का चयन करते समय फिल्म की कहानी और मेरे किरदार ने मुझे रोमांचित किया ।

आपको बताते चले कि “चांदनी सिंह” ने अपने करियर की शुरुआत ‘डोली में गोली मार देब’ एलबम से किया था, जो दो साल पहले 2016 में रिलीज हुआ था। उसने चांदनी सिंह को रातो रात स्टार बना दिया। इस एलबम में भी खेसारी लाल यादव और चांदनी सिंह साथ-साथ नजर आये थे। इसके बाद चांदनी ने आधा दर्जन से ज्यादा एलबम किये, जिसने यूट्यूब पर सनसनी मचा दी।

फिल्‍म के बारे में बताते हुए अभिनेता यश कुमार ने कहा कि बिजनेसमैन हिंदी से रिलेटेड और मोटिवेशनल फिल्‍म है। इस फिल्‍म को देखने वालों को हौसला मिलेगा कि वह जो भी चाहें कर सकते हैं। यह भोजपुर फिल्‍म फरवरी 2019 में

सिनेमाघरों में आएगी। इस फिल्म में यश मिश्रा, चांदनी सिंह, संजय पांडेय, कुंदन सैनी, सीमा सिंह, अमृता पांडेय, संजय वर्मा, विक्की सिंह की मुख्य भुमिका है। यह भोजपुर फिल्‍म फरवरी 2019 में सिनेमाघरों में आएगी।

 


भोजपुरी मैजिक, भोजपुरी भाषा से संबंधित सभी प्रकार की रचनाओ, कृतियों, और भोजपुरी मनोरंजन को एक जगह संकलित करने के उद्देश्य से आरम्भ की गई एक परियोजना है। भोजपुरी भाषा के प्रसार, सम्मान, और स्वीकार्यता के लिए हम निरंतर प्रयासरत है |

Comments

comments