दिनेश लाल यादव “निरहुआ” प्रियंका चोपड़ा के ट्रेनर से भिड़े


दिनेश लाल यादव निरहुआ प्रियंका चोपड़ा के ट्रेनर से भिड़े
दिनेश लाल यादव निरहुआ प्रियंका चोपड़ा के ट्रेनर से भिड़े
(Last Updated On: सितम्बर 8, 2017)

दिनेश लाल यादव “निरहुआ” प्रियंका चोपड़ा के ट्रेनर से भिड़े

भोजपुरिया माटी का जवान जब अपनी माटी को छोड़ विदेशो में जाता है तो उसके साथ उसकी संस्कृति तथा उसके मन में बसा समाज भी कही न कही उसके साथ ही चलता रहता है । दिनेश लाल यादव एक ऐसी सख्सियत का स्वामी जो भोजपुरी सिनेमा में आज शीर्ष पर तो बैठा है परन्तु उसका सरल व्यवहार आज भी उसे जमीन से जोड़े हुए है ।

स्टारडम की चमक ने उसका माथा नहीं फिराया बल्कि उसे पहले से भी ज्यादा गंभीर तथा सहज बना दिया जो की आज भी अपनी बोली और अपने समाज को शुद्ध मनोरंजन के लिए देश से लेकर विदेशो तक फिरता रहता है । लेकिन ऐसा क्या वाकया हुआ जो की “निरहुआ” जैसे सहज और गंभीर इंसान को बॉलीवुड फिल्मो की स्टार एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के ट्रेनर से भिड़ना पड़ा !!

तो आइये जानते हैं क्या है ये पूरा किस्सा विस्तार से-

प्रियंका चोपड़ा के ट्रेनर का नाम सुनील थापा है । वही सुनील थापा जिसको आप सभी ने हिंदी फिल्म मेरीकॉम में प्रियंका चोपड़ा को ट्रेनिंग देते हुए देखा था। आप को बता दे की मेरीकॉम के बाद सुनील थापा जल्द ही नजर आने वाले हैं निरहुआ की आने वाली फिल्म “निरहुआ चलल लंदन” में ।

जुबली स्टार निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर सुनील थापा के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है । जिसमे वे खून से लथपथ दिखाई दे रहे हैं तथा उनके बगल में खड़े नजर आ रहे हैं सुनील थापा । भोजपुरी मीडिया जगत में कहा जा रहा है कि,सुनील इस फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे हैं जो की इस फिल्म के लीड एक्टर “निरहुआ” से भिड़ते हुए नजर आएंगे ।

उल्लेखनीय है कि पशुपतिनाथ प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही निरहुआ चलल लंदन के निर्माता है सोनू खत्री , सुरज खड़का और मंदार कुमल जबकि निर्देशक हैं चंद्रा पंत ।भोजपुरी जगत के जाने माने लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा ने फ़िल्म की कहानी लिखी है ।

आपको बता दे कि,निरहुआ चलल लंदन ना सिर्फ एक बड़े बजट की फ़िल्म है बल्कि कई देशों के खूबसूरत लोकेशन इस फ़िल्म में दिखाई देगी । फिल्म की अभिनेत्री के रूप में नजर आएँगी इस वक्त की भोजपुरी फिल्मों की सुपरहिट एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे । फिल्म से जुड़े लोगो का मानना है की निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस भोजपुरिया दर्शको को दीवाना बना देगा ।

दिनेश लाल यादव निरहुआ प्रियंका चोपड़ा के ट्रेनर से भिड़े
दिनेश लाल यादव निरहुआ प्रियंका चोपड़ा के ट्रेनर से भिड़े

भोजपुरी मैजिक, भोजपुरी भाषा से संबंधित सभी प्रकार की रचनाओ, कृतियों, और भोजपुरी मनोरंजन को एक जगह संकलित करने के उद्देश्य से आरम्भ की गई एक परियोजना है। भोजपुरी भाषा के प्रसार, सम्मान, और स्वीकार्यता के लिए हम निरंतर प्रयासरत है |

Comments

comments