खेसारी लाल की ‘दबंग सरकार’ एकदम अलग तरीके की फिल्म होगी


खेसारी लाल की ‘दबंग सरकार’ एकदम अलग तरीके की फिल्म होगी
खेसारी लाल की ‘दबंग सरकार’ एकदम अलग तरीके की फिल्म होगी
(Last Updated On: अगस्त 24, 2017)

खेसारी लाल की ‘दबंग सरकार’ एकदम अलग तरीके की फिल्म होगी

सी वी फिल्‍म्‍स और क्रियेटर लैब के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘दबंग सरकार के निर्देशक योगेश मिश्रा का कहना है कि,फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ एक अलग प्रकार की फिल्‍म होगी, जो भोजपुरी सिने प्रेमियों की एंटरटेनमेंट की नई दुनिया में ले जाएगी। योगेश मिश्रा इस फिल्‍म के जरिए भोजपुरी इंडस्‍ट्री में अपना कदम रख रहे हैं । उनका दावा है कि यह फिल्‍म दर्शकों के अलावा फिल्‍म क्रिटिक्‍स को भी पसंद आयेगी ।

आपको बताते चले कि,भोजपुरी फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ की शूटिंग अगले साल यानी जनवरी 2018 में शुरू होगी। इस फिल्‍म की अधिकतर शूटिंग लखनऊ में होगी। साथ ही उन्‍नाव और गोरखपुर के कुछ लोकेशंस पर भी फिल्‍म के कई सिक्‍वेंश शूट किए जाने की योजना है।

फिल्‍म के निर्माता दीपक कुमार कहते हैं कि “दबंग सरकार फिल्म में उस आम आदमी की कहानी है, जो पहले कुछ पाने की जद्दोजहद में रहता है और जब उसके हाथ में पावर में आता है तो वह वो सब कुछ कर जाता है, जो उसे नहीं करना चाहिए । ‘दबंग सरकार’ का कैरेक्‍टर अभी तक भोजपुरी सिनेमा में नहीं देखने को मिला है । इसमें हमने दबंगई और सरकार को मिक्‍स कर एक अलग कहानी बनाई है ।”

हालांकि दबंग सरकार के लिए सुपरस्टार खेसारीलाल यादव को साइन किया गया है, साथ ही भोजपुरी फिल्मों की सफल अभिनेत्री आम्रपाली दुबे को भी इस फिल्म में कास्ट करने की चर्चा जोरो पर है । जबकि बांकी कास्टिंग पर काम चल रहा है । फिल्म के प्रचारक संजयभूषण पटियाला हैं ।

 


भोजपुरी मैजिक, भोजपुरी भाषा से संबंधित सभी प्रकार की रचनाओ, कृतियों, और भोजपुरी मनोरंजन को एक जगह संकलित करने के उद्देश्य से आरम्भ की गई एक परियोजना है। भोजपुरी भाषा के प्रसार, सम्मान, और स्वीकार्यता के लिए हम निरंतर प्रयासरत है |

Comments

comments

error: Content is protected !!