खेसारी की जिला चंपारण का रिलीज डेट बढ़ा


खेसारी की जिला चंपारण का रिलीज डेट बढ़ा
खेसारी की जिला चंपारण का रिलीज डेट बढ़ा
(Last Updated On: अगस्त 24, 2017)

खेसारी की जिला चंपारण का रिलीज डेट बढ़ा

बिहार में आई बाढ़ ने 17 जिलों में तबाही मचाई है। बाढ़ का असर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री पर भी दिख रहा है। बिहार में सबसे अधिक भोजपुरी फिल्मों से रेवेन्यू देने वाला सीतामढ़ी और मोतिहारी जिला बाढ़ से प्रभावित हुआ है।

भोजपुरी फिल्म एक्टर खेसारी लाल यादव ने अपनी फिल्म ‘जिला चंपारण’ के रिलीज डेट आगे बढ़ाने का प्रोड्यूसर सुरेंद्र प्रसाद से आग्रह किया है । खेसारी ने कहा कि अभी बिहार में फिल्म रिलीज करने जैसे हालात नहीं हैं ।

खेसारीलाल का कहना है कि ये सही मौका नहीं होगा, जब हम फिल्‍म को रिलीज करें। इस वक्‍त बिहार के एक बड़े हिस्‍से में हमें चाहने वाले बाढ़ की विभीषिका से लड़ रहे हैं । ऐसे में हमें भी उनकी मदद मे आगे आना चाहिए और विपदा की इस घड़ी में उनका मोरल सपोर्ट करना चाहिए ।

इसलिए हमने अपने फिल्‍म के निर्माता सुरेन्द्र प्रसाद और निर्देशक लाल बाबू पंडित से आग्रह की है कि फिल्‍म ‘जिला चंपारण’ के रिलीज की तारीख में बदलाव कर दिया जाए ।

उल्‍लेखनीय है कि ए‍क सच्‍ची घटना पर आधारित और प्रकृति फिल्म्स के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘जिला चंपारण’ एक सिंतबर को बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी । मगर बिहार में आई बाढ़ की वजह से अब फिल्‍म की डेट आगे बढ़ गया है ।

फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, मोहिनी घोष, मणि भट्टाचार्य के अलावा अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, मनोज टाइगर, आनंद मोहन, संजय महानंद, किरण यादव भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

बिहार में आई बाढ़ के कारण ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि भोजपुरी फिल्मों की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया है । पिछले साल आई बाढ़ के कारण भी कई भोजपुरी फिल्में बिहार में रिलीज नहीं हो पाई थी। भोजपुरी फिल्मों को सबसे अधिक रेवेन्यू देने वाले बिहार कई जिले फिलहाल पूरी तरह से बाढ़ से प्रभावित है ।

 


भोजपुरी मैजिक, भोजपुरी भाषा से संबंधित सभी प्रकार की रचनाओ, कृतियों, और भोजपुरी मनोरंजन को एक जगह संकलित करने के उद्देश्य से आरम्भ की गई एक परियोजना है। भोजपुरी भाषा के प्रसार, सम्मान, और स्वीकार्यता के लिए हम निरंतर प्रयासरत है |

Comments

comments

error: Content is protected !!