खेसारी की जिला चम्पारण २५ अगस्त को सिनेमाघरों में देगी दस्तक


खेसारी की जिला चम्पारण २५ अगस्त को सिनेमाघरों में देगी दस्तक
खेसारी की जिला चम्पारण २५ अगस्त को सिनेमाघरों में देगी दस्तक
(Last Updated On: अगस्त 2, 2017)

खेसारी की जिला चम्पारण २५ अगस्त को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

प्रकृति फिल्म्स के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म जिला चम्पारण को २५ अगस्त से सिनेमाघरों में प्रदर्शित किया जायेगा । भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म ”जिला चम्पारण ”में जमीनी हकीकत के लड़ाई -झगड़े को दिखाया गया है । फिल्म का गीत संगीत अत्यंत कर्णप्रिय और मधुर हैं,जो की भोजपुरिया दर्शको द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है । इस फिल्म के गाने सोशल मीडिया पर अपलोड किये जा चुके है जिसे दर्शक भारी संख्या में देख रहे है।

इस फिल्म के निर्देशक लाल बाबू पंडित को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं तथा इस फिल्म को लेकर लाल बाबू काफी उत्साहित है,क्योकि इस फिल्म से ही लाल बाबू भोजपुरी फिल्म जगत में पर्दार्पण कर रहे हैं ।

प्रकृति फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म में ‘खेसारी लाल यादव’ का किरदार काफी दमदार है। इस फिल्म में खेेसारी लाल यादव दो-दो सुंदरियों के साथ रोमांस करते नजर आयेंगे जिसमें में एक नवोदित अभिनेत्री मणि भट्टाचार्या और दूसरी मोहिनी घोष है ।

इन सबके साथ ही भोजपुरी फिल्मो के सबसे बड़े खलनायक ‘अवधेश मिश्रा’ और ‘संजय पांडेय’ का जबरदस्त अभिनय भी दर्शको को देखने को मिलेगा । फिल्म के स्टार प्रचारक संजय भूषण पटियाला जी है । भोजपुरी की यह पहली फिल्म है जिस के ट्रेलर को 1,955,245 बार देखा गया है ।

फिल्म के निर्माता सुरेन्द्र प्रसाद ,निर्देशक लाल बाबू पंडित ,लेखक मनोज कुशवाहा ,संगीत मधुकर आनंद ,गीत प्यारेलाल यादव ,आजाद सिंह ,पवन पाण्डेय, छायांकन सर्वानन नटराजन ,मारधाड़ राजेश कण्णन, डांस कानू मुखर्जी ,कैलाश शर्मा रिस्की गुप्ता ,एडिटर सुस्मित मंडल ,प्रचारक संजय भूषण पटियाला है ।

इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म में मणि भट्टाचार्या, मोहिनी घोष,अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, मनोज टाइगर,आनंद मोहन,संजय महानंद,किरण यादव ,करण पाण्डेय और सीमा सिंह है ।

यह भी पढ़े: भोजपुरी फिल्म जगत का सबसे बड़ा खलनायक


भोजपुरी मैजिक, भोजपुरी भाषा से संबंधित सभी प्रकार की रचनाओ, कृतियों, और भोजपुरी मनोरंजन को एक जगह संकलित करने के उद्देश्य से आरम्भ की गई एक परियोजना है। भोजपुरी भाषा के प्रसार, सम्मान, और स्वीकार्यता के लिए हम निरंतर प्रयासरत है |

Comments

comments

error: Content is protected !!