उभरती भोजपुरी कलाकार “चांदनी सिंह” की खूबसूरती और अभिनय की दीवानी हुई भोजीवुड फिल्म इंडस्ट्री


उभरती भोजपुरी कलाकार चांदनी सिंह की खूबसूरती और अभिनय की दीवानी हुई भोजीवुड फिल्म इंडस्ट्री
उभरती भोजपुरी कलाकार चांदनी सिंह की खूबसूरती और अभिनय की दीवानी हुई भोजीवुड फिल्म इंडस्ट्री
(Last Updated On: फ़रवरी 16, 2018)

उभरती भोजपुरी कलाकार “चांदनी सिंह” की खूबसूरती और अभिनय की दीवानी हुई भोजीवुड फिल्म इंडस्ट्री

2016 में कोलकाता में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान चांदनी सिंह को फिल्म तथा एल्बम में काम करने का मौका मिला। जहां से उन्होंने आदिशक्ति फिल्म प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर मनोज मिश्रा के बैनर तले भोजपुरी जगत के पॉपुलर सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ नवंबर 2016 में भोजपुरी का पहला एल्बम”डोली में गोली मार देव” रिलीज हुआ जिसकी शूटिंग पटना में हुई थी।

एल्बम काफी पॉपुलर रहा तथा चांदनी सिंह की भी भोजपुरी के फ़िल्मी हस्तियों द्वारा सराहना की गयी, इसके बाद चांदनी ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और आधा दर्जन से ज्यादा भोजपुरी एलबम में काम किया और लगातार कामयाबी की तरफ बढ़ती रही। 2016 से 2017 तक उनके कई लोकप्रिय भोजपुरी एल्बम रिलीज हुए जिनमे विशेषकर “डोली में गोली मार देव” के अलावा “छोड़कर यादव जी मरद असली”,”जाकर बाबू साहब से फसली”तथा “चटाई ओढ़ आ जइतू”,”नन्दो कहां जाली” तथा 2017का सबसे प्रसिद्ध एल्बम “पलंग करे चोय चोय” जो सबसे सुपर-डुपर हिट एलबम रहा।

खेशारी लाल यादव के साथ “पलंग करे चोंए चोए” एल्बम सांग करके चांदनी काफी उत्साहित है, तथा अपने अभिनय को लगातार निखार रही है। फिलहाल चांदनी आदिशक्ती म्युजिक कंपनी द्वारा निकाले गये म्युजिक विडियो “खोदी देवा ढोंढ़ी पिचकारी” से में दर्शको से होली के मौके पर रूबरू होंगी । चांदनी को कई भोजपुरी फिल्मों में भी काम करने का मौका भी प्राप्त हुआ है जो जल्द ही आने वाली है।

चांदनी सिंह का जन्म 9 अगस्त 1992 को उत्तर प्रदेश के रेणुकूट नगर में हुआ था,चांदनी का डांस और एक्टिंग के प्रति लगाव बचपन से ही था,किशोरावस्था आते आते चांदनी ने विभिन्न नाटकों,डांस,मॉडलिंग,तथा सांस्कृतिक गतिविधिओं में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया,तथा अपना और अपने जिले का नाम रोशन किया।

"पलंग करे चोंए चोए"
 ननदो का खइलू
 “डोली में गोली मार देव”

भोजपुरी मैजिक, भोजपुरी भाषा से संबंधित सभी प्रकार की रचनाओ, कृतियों, और भोजपुरी मनोरंजन को एक जगह संकलित करने के उद्देश्य से आरम्भ की गई एक परियोजना है। भोजपुरी भाषा के प्रसार, सम्मान, और स्वीकार्यता के लिए हम निरंतर प्रयासरत है |

Comments

comments