निशा दूबे की चटकदार होली


निशा दूबे की चटकदार होली
निशा दूबे की चटकदार होली
(Last Updated On: फ़रवरी 16, 2018)

निशा दूबे की चटकदार होली

भोजपुरी सिनेमा जगत में बतौर गायिका व अभिनेत्री मुकम्मल स्थान बना चुकी निशा दूबे ने इस साल की होली बेहद यादगार बना दी हैं। उनके गानों की हिट लिस्ट में इन दिनों होली गीतों ने अव्वल दर्जा प्राप्त कर लिये हैं। जी हाँ, भोजपुरी सिने जगत में संगीत को नया आयाम दे रही म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी द्वारा यू ट्यूब पर रिलीज किये गये निशा दूबे के मधुर स्वर में गाये हुए होली के कई गाने श्रोताओं को आनंद विभोर कर दे रहे हैं।

निशा की होली का अल्बम ‘चटकदार होली’ के हिट गीतों में ‘सखी के भतरा’ तथा ‘चटकदार होली’ के गीतकार महेश परदेशी व संगीतकार शंकर सिंह हैं। ‘फागुन में जाईब हम गवनवा’ के गीतकार जीतू जिद्दी, संगीतकार शंकर सिंह हैं। ‘सइयां के हमरा कछवा’ के गीतकार जीतू जिद्दी तथा संगीतकार छोटू रावत हैं। होली के हुड़दंग और रंग गुलाल से सरबोर ये सभी होली गीत श्रोताओं के बीच खूब धमाल मचा रहे हैं।

 


भोजपुरी मैजिक, भोजपुरी भाषा से संबंधित सभी प्रकार की रचनाओ, कृतियों, और भोजपुरी मनोरंजन को एक जगह संकलित करने के उद्देश्य से आरम्भ की गई एक परियोजना है। भोजपुरी भाषा के प्रसार, सम्मान, और स्वीकार्यता के लिए हम निरंतर प्रयासरत है |

Comments

comments