पॉवर स्टार पवन सिंह 6 मार्च 2018 को बंधेंगे विवाह बंधन में


पॉवर स्टार पवन सिंह 6 मार्च 2018 को बंधेंगे विवाह बंधन में
पॉवर स्टार पवन सिंह 6 मार्च 2018 को बंधेंगे विवाह बंधन में
(Last Updated On: मार्च 7, 2018)

पॉवर स्टार पवन सिंह ६ मार्च को बंधेंगे विवाह बंधन में

भोजपुरी फिल्मों के स्टार, गायक व अभिनेता पवन सिंह एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वे 6 मार्च को बलिया जिले के ही क्षत्रिय परिवार की बेटी ज्योति सिंह के साथ एक होटल में सात फेरे लेंगे। प्रशंसकों की भीड़ बहुत अधिक न हो जाए, इसे देखते हुए ही विवाह समारोह को काफी हद तक गोपनीय रखा गया है। गुपचुप तरीके से सभी तैयारियों को अंजाम दिया जा रहा है तथा इसमें शामिल होने के लिए कुछ गिने-चुने लोगों को ही आमंत्रित किया गया है। मूल रूप से आरा (बिहार) जिले के निवासी पवन सिंह भोजपुरी फिल्मों में बड़ा नाम है।

हाल ही में वे भारतीय जनता पार्टी में भी शामिल हुए हैं। दर्जनों फिल्मों में काम कर चुके पवन सिंह के चाहने वालों की फेहरिस्त भी काफी लम्बी है। कुछ सालों पहले ही पवन सिंह की शादी उनके रिश्ते की ही एक लड़की से हुई थी। हालांकि उनका यह वैवाहिक जीवन बहुत लम्बा नहीं चल सका और जल्द ही उनकी पत्नी का निधन हो गया। इसके बाद से पवन सिंह का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा।

यह भी देखे: पवन सिंह &ज्योति सिंह मैरिज फोटो गैलरी

हालांकि अंतत: अब उनकी शादी बलिया में तय हुई है। पवन सिंह से जुड़े सूत्रों की मानें तो कुछ दिनों पहले ही लड़की देखने आदि की रस्म पूरी की गयी। छह मार्च को शादी की तिथि तय हुई है। सूत्रों की मानें तो पूरे कार्यक्रम को बेहद गोपनीय रखा गया है ताकि लोगों की अधिक भीड़ से बचा जा सके और किसी प्रकार की अव्यवस्था न हो। कुछ गिने-चुने लोगों को ही शादी में आमंत्रित किया गया है। बताया जाता है कि जिस लड़की से पवन सिंह की शादी हो रही है, वह शहर के ही एक कालेज में स्नातक की छात्र है। ज्योति का परिवार शहर के मिड्ढी मुहल्ले में रहता है।

पॉवर स्टार पवन सिंह का नाम खूबसूरत भोजपुरी अदाकारा अक्षरा सिंह के साथ भी जुड़ा था,पिछले दो साल से पवन और अक्षरा की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा जगत में सुपरहिट जोड़ी में शामिल रही है । २७ मार्च २०१७ को रिलीज भोजपुरी गाना “राते दिया बुता के” १० करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चूका है जिसे पवन सिंह और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया जिसके गायक भी पवन सिंह ही थे।

पॉवर स्टार पवन सिंह 6 मार्च 2018 को बंधेंगे विवाह बंधन में
पॉवर स्टार पवन सिंह 6 मार्च 2018 को बंधेंगे विवाह बंधन में

भोजपुरी मैजिक, भोजपुरी भाषा से संबंधित सभी प्रकार की रचनाओ, कृतियों, और भोजपुरी मनोरंजन को एक जगह संकलित करने के उद्देश्य से आरम्भ की गई एक परियोजना है। भोजपुरी भाषा के प्रसार, सम्मान, और स्वीकार्यता के लिए हम निरंतर प्रयासरत है |

Comments

comments

error: Content is protected !!