भोजपुरिया क्वीन रानी चटर्जी आखिर क्यों खोज रही हैं विदेशी दूल्हा?


4
22 shares, 4 points
रानी चटर्जी आखिर क्यों खोज रही हैं विदेशी दूल्हा
रानी चटर्जी आखिर क्यों खोज रही हैं विदेशी दूल्हा
(Last Updated On: अक्टूबर 12, 2018)

भोजपुरिया क्वीन रानी चटर्जी आखिर क्यों खोज रही हैं विदेशी दूल्हा?

भोजपुरिया क्वीन के नाम से मशहूर “रानी चटर्जी” इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं ,माना जा रहा है कि “रानी” बहुत ही जल्द विवाह बंधन में बंधने वाली है, और वो भी देशी दूल्हे के साथ नहीं विदेशी दूल्हे के साथ। आखिर क्या है ये पूरा मामला – रानी चटर्जी इन दिनों अपनी लेटेस्ट भोजपुरी फिल्म बेमिशाल को लेकर काफी उत्सुक है, जिसमे उनके अपोजिट नवोदित भोजपुरी अभिनेता रजनीकांत हैं।

आइये जानते हैं क्या कहा रानी ने अपने “विवाह” और “फिल्म” के बारे में विस्तार से-

भोजपुरिया क्वीन “रानी चटर्जी” ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि, हमारी बहुत ही अच्छी फिल्म आने वाली हैं जो की एक म्यूजिकल,एक्शन,ड्रामा फिल्म हैं,इस फिल्म से डेब्यू करेंगे रजनीकांत मिश्रा। इस फिल्म का टाइटल हैं “बेमिशाल खिलाडी” बाकी बातें फिल्म के रिलीज के बाद लोगो को समझ आएगा।

जब फिल्म के अभिनेता “रजनीकांत” से मीडिया द्वारा पूछा गया कि,”रजनी कान्त” आपका असली नाम हैं या फिल्मी नाम हैं?

तो इसका जवाब देते हुए रजनी ने बताया कि, मेरा ओरिजनल नाम “रजनीकांत शुक्ला” हैं, इस नाम के पीछे का कारण बताते हुए रजनीकांत कहते हैं कि मेरे माता पिता दोनों ही फिल्मों के शौकीन हैं और वो हमेशा से चाहते थे कि हमारा बेटा भी फिल्मों में काम करे और शोहरत कमाए।

जब उनसे पूछा गया कि “रजनीकांत” नाम होने से आपको साउथ सुपरस्टार “रजनीकांत” की कुछ शक्ति या ताकत अपने अंदर महसूस होती हैं ?

इस प्रश्न का जवाब देते हुए रजनीकांत कहते हैं कि,रजनी सर की एक अलग छवि हैं, और मैं अपनी एक अलग छवि बनाने की कोशिश में लगा हूँ। “बेमिशाल खिलाडी” मेरी पहली फिल्म हैं और ऐसी कोई शक्ति नहीं हैं। जो भी हम काम करते हैं वही एनर्जी हमे मिलती हैं.

जब रानी चटर्जी से रजनी के बारे में सवाल किया गया की कैसे अभिनेता हैं रजनीकांत आपकी नजरों में?

इसका जवाब देते हुए रानी ने बताया कि,पहली फिल्म के हिसाब से “रजनी” बहुत अच्छा कर रहे हैं,बहुत मेहनती हैं इनके साथ काम करके ऐसा बिलकुल नहीं लगता की इनकी पहली फिल्म हैं। ये रोज कुछ नया सीखते रहते हैं, पहली फिल्म के लिहाज से जो कमियां नए लोगो में दिखती हैं ऐसा “रजनी” के साथ काम करके मैं कह सकती हूँ कि “रजनी” में बिलकुल नहीं हैं, आने वाले समय में भी रजनी बहुत अच्छा करेंगे।

जब रजनी कांत से पूछा गया कि आपको कैसा लग रहा हैं अपनी पहली ही फिल्म में भोजपुरिया क्वीन “रानी चटर्जी” के साथ काम करके?

इसका जवाब देते हुए रजनीकांत कहते हैं कि,”रानी जी के साथ मेरी लॉन्चिंग हो रही हैं और इससे बेहतर लॉन्चिंग किसी भोजपुरी अभिनेता की हो नहीं सकती। रानी जी काफी सपोर्टिव हैं सेट पर वो हमेशा मेरा उत्साह बढाती हैं और हर एक सीन्स को करने में काफी सपोर्ट करती हैं।

जब रानी से पूछा गया कि रियल लाइफ में आप नशा करती हैं?

इसका जवाब देते हुए “रानी चटर्जी” कहती हैं कि “नहीं,बल्कि जिस किसी को भी मैं सिगरेट पीते देख लेती हूँ उस इंसान की छवि मेरी नजरो में बदल जाती हैं,मैं सिगरेट से नफरत करती हूँ। और इसका सेवन करने वालों से भी ज्यादातर दुरी बनाने की कोशिश करती हूँ । साथ ही मैं अपने दर्शको से भी यही कहना चाहूंगी की ड्रिंक सिगरेट और किसी भी प्रकार कि ऐसी चीजों से दूर रहे, ये चीजे बहुत ही हानिकारक होती हैं हमारे स्वास्थ के लिए।”

आगे रानी चटर्जी से उनके विवाह के बारे में पूछा गया कि ऐसी खबरे आ रही हैं कि आप विदेश में शादी करने वाली हैं,इन बातों में कितनी सच्चाई हैं?

इस प्रश्न का जवाब देते हुए रानी चटर्जी कहती हैं कि,”हा बिलकुल ये बाते सही हैं लेकिन अभी मेरे घर में ऐसी बातें होनी शुरू हुई हैं । लेकिन जहा तक मेरा मानना हैं सबके लिए कोई ना कोई बना होता हैं, वो चाहे हिन्दुस्तान का हो या किसी और देश का महत्वपूर्ण होता हैं दिल का मिलना। और जहा तक उम्मीद हैं अगले साल तक मैं भी विवाह बंधन में बंध जाउंगी, लेकिन भोजपुरी फिल्मों से मैं हमेशा जुडी रहूंगी और काम करती रहूंगी” ।

यह भी देखे: भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव अपनी बेटी कृति को लेकर हुए भावुक

          ग्लोरी मोहन्ता ने बिग बॉस प्रतियोगी अनुप जलोटा और जसलीन के रिश्ते पर दिया बेबाक बयान

 


Like it? Share with your friends!

4
22 shares, 4 points

Comments

comments

भोजपुरी मैजिक, भोजपुरी भाषा से संबंधित सभी प्रकार की रचनाओ, कृतियों, और भोजपुरी मनोरंजन को एक जगह संकलित करने के उद्देश्य से आरम्भ की गई एक परियोजना है। भोजपुरी भाषा के प्रसार, सम्मान, और स्वीकार्यता के लिए हम निरंतर प्रयासरत है |
error: Content is protected !!
Choose A Format
Personality quiz
Trivia quiz
Poll
Story
List
Meme
Video
Audio
Image